Search
Close this search box.

ससुराल में शौचालय नहीं तो दामाद ने बेटी को छोड़ा, बहस के बाद लड़की के पिता के साथ जमकर हुई मारपीट

लड़की के पिता के साथ हुई मारपीट- India TV Hindi


लड़की के पिता के साथ हुई मारपीट

बिहार सरकार हर घर में शौचालय निर्माण कराने का दावा कर रही है। हालांकि, सरकार का ये दावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह प्रखंड हरनौत के तेलमर में खोखला साबित हो रहा है। शौचालय नहीं रहने के कारण दामाद ससुराल आने से इनकार कर दिया। अपनी पत्नी को दो साल से उसके मायके में छोड़ रखा है। लड़की के परिवार जब शादी कराने वाले लोगों से पूछताछ करने गए, तो साफ लहजो में कह दिया कि जब तक शौचालय नहीं बनाओगे, दामाद आपके घर पर नहीं आएगा। 

लड़की के पिता को लाठी-डंडे से पीटा

इसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ और लड़की के पिता लड्डू राम को लाठी डंडे से मारकर जख्मी कर दिया गया, जिन्हें कल्याण बिगहा रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्रथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी लड्डू राम की पत्नी ने बताया कि दो साल पूर्व अपनी बेटी जूही की शादी पटना निवासी बिक्की कुमार से किया था। शादी के बाद लड़का ससुराल आने से इनकार करने लगा, जिसके बाद दोनों परिवार में विवाद शुरू हो गया और उसके बाद लड़का पक्ष की ओर से मुकदमा भी करा दिया गया। 

शादी कराने वाले से परिवार गया पूछने तो…

लड्डू राम की पत्नी ने आगे बताया कि जब शादी कराने वाली ननद और उसके परिवार से पूछताछ करने गए, तो साफ लहजो में कहा कि जब तक शौचालय नहीं बनाओगे, तब तक दामाद नहीं आएगा। इस बीच, दोनों में बहस हुई और लड्डू राम के साथ मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया। वहीं, लड़की के पिता एक बाइक के लिए पैसे की मांग की बात भी कह रहे हैं।

– शिव कुमार की रिपोर्ट

Source link

JTV News Bharat
Author: JTV News Bharat

Leave a Comment

Read More